मोदी जी की हुंकार आज से चालू हो गयी चुनावी ट्रैन :-

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। 



पीएम ने यह भी दावा किया कि 23 मई को देश में मोदी की सरकार दोबारा बननी तय है। साथ ही पीएम ने वादा किया कि उनकी सरकार नक्सलवाद और आतंकवाद से कोई समझौता नहीं करेगी। पीएम ने कहा कि उन्होंने नक्सलवाद और आतंकवाद से निपटने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। पीएम ने कहा, 'ये महामिलावटी लोग देश में भ्रष्टाचार बढ़ाना चाहते हैं। ये हमारे जवानों को निहत्था और असहाय बनाना चाहते हैं। ये महामिलावटी नेता डर फैला रहे हैं कि अगर इस बार फिर मोदी आ गया तो देश में चुनाव ही खत्म हो जाएगा। ये यह भी डर फैला रहे हैं कि मोदी फिर सत्ता में आ गया तो संवैधानिक संस्थाएं खत्म हो जाएंगी। दरअसल, ये इसलिए इस भ्रम को फैला रहे हैं क्योंकि इन्हें डर है कि मोदी फिर आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी। इनकी वंशवादी राजनीति के दिन लद जाएंगे। रक्षा सौदों की दलाली बंद हो जाएगी। 

चुनावी दौर में आगे कौन है :-



अब देखते है की हमारी जनता किसको चुनने के लिए तैयार है, जागरूक जनता २०१९ के लिए तैयार हो जाये और अपने भारत देश को उजागर करे।  अब तो सुना है जनता जग गयी है।  लेकिन देखते है की अब आगे होगा क्या?
जनता को ये पहले से सोच समझ के ही अपने बहुमूल्य वोट को देना चाहिए। हमारी एक वोट बहुत ही बहुमूल्य है कृपया आप अपने वोट को बेकार न जाने दे आप अपने वोट से अपनी देश की सेवा में लगा सकते है। 

" अपने देश के रक्षको के साथ या फिर आतंकी के साथ ":-

पीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, 'एक तरफ हम कह रहे हैं जम्मू-कश्मीर में भी आतंक के अड्डों का पता लगा देंगे। पाक से पैसा लेने वाले को जेल में डालेंगे। उधर, कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि आतंकवाद पर पाक से बात की जाएगी। जो पाक से पैसा लेते हैं उन पर कोई भरोसा कर सकता है क्या । दरअसल, ये खुद डरे हुए हैं। अविश्वास से गिरे हुए हैं। इस देश को उनसे अब सीधा जवाब चाहिए कि वे देश के जवानों के साथ हैं या आतंकियों के साथ हैं।

Comments